जिलाधिकारी ने अनाथालय में बच्चों के साथ किया संवाद, बच्चों को फल,मिठाइयां एवं चॉकलेट आदि का किया वितरण

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बच्चों के साथ संवाद करते हुए शिक्षा के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि हम सब आत्मज्ञान के प्रकाश से,सत्य के मार्ग पर आगे बढ़े और जीवन को प्रकाशित करें।
   

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने सेंट ज्यूड फाउंलिंग होम खातीबाबा में स्थित अनाथआश्रम में बच्चों के साथ खुशियां बांटी और उनके साथ अनेकों संस्मरण साझा किए। उन्होंने ‘बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक करते हुए कहा कि आत्मचेतना’ का प्रकाश आपके जीवन पथ को प्रकाशित करें। हमें अच्छे कार्यों को करने के प्रयासों के लिए शक्ति देता है, ऐसा करना हमें लोंगो के समीप लाता है।


जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने सेंट जूडस फाउंडलिंग होम (अनाथालय)खाती बाबा झांसी का भ्रमण कर बच्चों की कुशल क्षेम पूछी और सर्द मौसम से बचाव की व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने इस अवसर पर बच्चों को ठंड से बचाव के लिए कंबल वितरित किए।
उन्होंने बच्चों के साथ खुशियां बांटते हुए कहा कि सदा मुस्कुराते हुए आगे बढ़े, सकारात्मकता की सोच सदैव बनी रहे। हम अंधेरे से प्रकाश की ओर कदम दर कदम बढ़ाते रहे, मंजिल तक पहुंच ही जाएंगे।
जिलाधिकारी ने बच्चों को फल मिठाइयां एवं चॉकलेट भी वितरित किए। इस अवसर पर बच्चों द्वारा गायन एवं नृत्य प्रस्तुत किया गया
जिलाधिकारी रविंद्र कुमार द्वारा बच्चों को गोद में लेकर अपने बच्चे के जैसा लाड़ प्यार किया गया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights