हीरोज क्लब खेलकूद विकास समिति ने दद्दा पुण्यतिथि पर को किया याद

झांसी हॉकी के जादूगर के नाम से मशहूर पद्म भूषण मेजर ध्यानचंद की 43 वीं पुण्यतिथि के अवसर पर उनकी कर्मभूमि झांसी में लोगों ने उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की।

झाँसी के हीरोज क्लब खेलकूद विकास समिति के तत्वाधान में हीरोज खेल मैदान में मेजर दद्दा ध्यानचंद की समाधि स्थल पर स्थापित मूर्ति पर नगर के नागरिकों और खिलाड़ियों पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद महिलाओं का एक प्रदर्शनी हॉकी मैच हीरोज क्लब व एल वी एम की टीमों के मध्य खेला गया ,जिसमें हीरोज क्लब ने 3-0 से जीत दर्ज की।

मध्यांतर से पहले मिले पेनाल्टी स्ट्रोक को आरती ने गोल में तब्दील कर हीरोज क्लब को 1-0 की बढ़त दिलाई। मध्यांतर के बाद ज्योति कुमारी और मोनाली कुशवाहा ने गोल कर टीम को 3-0 से जीत दिला दी।मैच के अम्पायर जावेद आलम व जावेद खान रहे।


सभी खिलाड़ियों को हीरोज क्लब खेलकूद विकास समिति की ओर से अध्यक्ष व पूर्व ओलंपियन अशोक ध्यानचंद ने नकद पुरस्कार प्रदान किये गए।इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष पूर्व ओलंपियन अर्जुन एवार्डी अशोक ध्यानचंद, इशरत हुसैन, बृजेन्द्र यादव, रोहित पांडेय,मुकेश श्रीवास्तव,कन्हैया कपूर,अरुण सिंह,वीरेंद्र सिंह,संजीव सिंह,अजय कुमार,तुषार सिंह, शंकर लाल गोहरे, पी एन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Verified by MonsterInsights